Miracle of Ayurvedic Treatments: कीनिया के पूर्व राष्ट्रपति की बेटी की आंखों की रोशनी लौटी

Miracle of Ayurvedic Treatments: आयुर्वेदिक इलाज के जरिए कीनिया (Kenya) के पूर्व राष्ट्रपति राइला ओडिंगा (Ex. President Raila Odinga) की बेटी की आंखों की रोशनी (eyesight) वापस आ गई है। कीनिया के पूर्व राष्ट्रपति ने इसके लिए आयुर्वेद को धन्यवाद दिया है। पिछले कुछ समय से पूर्व कीनिया की राष्ट्रपति की बेटी की आंखों से दिखाई नहीं देता था। लेकिन आयुर्वेद के इलाज से उसकी आंखों की रोशनी लौट आई है।

कीनिया के राष्ट्रपति ने बेटी की आंखों की रोशनी लौटने पर बहुत ही खुशी जताई है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात कर, आयुर्वेद के इलाज को कीनिया में शुरू करने के लिए कहा। पूर्व राष्ट्रपति की बेटी का इलाज केरल के एक आयुर्वेदिक संस्थान में आए हुए हैं।

इलाज के बाद रोशनी लौटने पर कीनिया के पूर्व राष्ट्रपति राइला ओडिंगा ने कहा कि वो तीन हफ्तो से कोच्चि में बेटी का इलाज़ करा रहे थे। इसके बाद बेटी की आंखों देख पा रही है। ये हमारे लिए बहुत ही आश्चर्य की बात थी। जिस तरह से पारंपरिक दवाओं को मेरी बेटी का इलाज़ किया गया है। मैं उससे बहुत ही प्रभावित हूं। मैंने प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात कर पौधों से होने वाले इस सस्ते इलाज को कीनिया में भी शुरु करने के लिए कहा है।   

Leave a Reply